लोक टुडे न्यूज़ नेटवर्क


सवाई माधोपुर। (लोकेश टटवाल )अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव बनाए जाने के बाद गुरुवार को पहली बार सवाई माधोपुर पहुंचे दानिश अबरार का कुश्तला के पास 8 लेन एक्सप्रेस-वे टोल पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। स्वागत के प्रति कार्यकर्ताओं में जोश को देखकर अबरार गदगद नजर आए।


कांग्रेस सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल बंसल ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा मुख्यमंत्री के सलाहकार रहे सवाई माधोपुर के पूर्व विधायक दानिश अबरार को गत दिनों दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव के साथ ही दिल्ली के प्रदेश सह प्रभारी का दायित्व सौंपे जाने के बाद अबरार सडक मार्ग से दोपहर बाद दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कुश्तला के पास स्थित टोल पर पहुंचे। यहां अबरार के स्वागत के इंतजार में खडे पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं भीड को देखकर वे कार से नीचे उतरे और पार्टी पदाधिकारियों से गले मिलकर उनका सम्मान स्वीकार करते हुए आभार जताया। इस बीच अबरार का स्वागत करने वालों में होड सी मच गई। कार्यकर्ताओं ने दानिश अबरार जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। टोल पर स्वागत के बाद अबरार गाडियों के काफिले के साथ रणथंभौर रोड स्थित अबरार फार्म हाउस के लिए रवाना हो गए।

फार्म हाउस पर पहुंचने पर उन्होंने आसपास के गांवों से आए ग्रामीणों से मुलाकात कर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत के लिए आभार जताया।


महिला कांग्रेस ने भी किया स्वागत

एआईसीसी सचिव का कुश्तला पहुंचने पर राजस्थान महिला कांग्रेस कमेटी द्वारा गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया। संगठन की प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू शर्मा ने बताया कि एआईसीसी सचिव दानिश अबरार के स्वागत के दौरान महिला कांग्रेस कमेटी से जुडी उषा झां, सोनिका शर्मा, बीना लोदवाल, सज्जन गंगवाल, सुनिता जोनवाल, पुष्पा सालोदिया व अनिशा आदि मौजूद रही।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.