जिनको चार महिने नजर नहीं आई उन्हें चार साल भी नहीं आऊंगी नजर, आगे उम्मीद भी ना रखो।
जिनके साथ चार साल हूं चालीस साल तक रहूंगी साथ।

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क
कामां ।(हरिओम मीणा संवाददाता-) कामां विधायक नोक्षम चौधरी शुक्रवार को नौनेरा क्षेत्र के आसपास हो रहें जलभराव क्षेत्र के दौरे पर रही जलभराव क्षेत्र के किसानों व सरपंच सहित जनप्रतिनिधियों से जनसंपर्क कर उन्हें डूब क्षेत्र के जलभराव की समस्या के मामले से पूरी तरह अवगत कराया। आपकी बेटी आज भी आपकी समस्या को लेकर जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा व मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात कर जलभराव की समस्या को जड़ से खत्म करने में लगी हुई है । हाल ही में एक दिन पहले आपके क्षेत्र के दर्जनों सरपंचों व जनप्रतिनिधियों के साथ जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा से भी बैठक कर समस्या को जड़ से खत्म करने पर चर्चा की ।अधिकारियों ने सभी सरपंचगण के सामने आश्वासन दिया की हम जल्द से जल्द किसानों को जलभराव क्षेत्र की समस्या से राहत प्रदान करेंगे।

जल भराव की समस्या को जड़ से करेंगे खत्म

साथ ही विधायक नोक्षम चौधरी ने नोनेरा गांव में चौपाल पर किसान भाइयों के साथ गांव की चौपाल पर बैठक करते हुए उन्हें डूब क्षेत्र की समस्या को जड़ से खत्म करने का पूर्ण अश्वासन दिया । ग्राम वासियों को जानकारी देते हुए कहा कि डूब क्षेत्र की समस्या आपकी समस्या नही मेरी समस्या है 10-05 करोड़ की बात होती तो मैं विधायक कोटे से अभी करा देती, लेकिन तकरीबन 20-25 करोड़ के करीब बजट स्वीकृत कराकर समस्या का समाधान करूंगी ।

विधानसभा में प्रश्न लगाया है

विधानसभा जयपुर में अभी मेरा प्रश्न लगाया है जैसे ही प्रश्नकाल आएंगे में आपकी आवाज विधानसभा में जरुर उठाऊंगी ओर बजट स्वीकृत कराकर समस्या को जड़ से खत्म करुंगी। उपखंड अधिकारी व तहसीलदार ममराज शर्मा को मौके पर ही निर्देश दिए की आप जल्द किसानों की फैसल का सर्वे कराएं व सही रिपोर्ट बनाकर किसान भाइयों को जो भी उनकी फसल का मुआवजा बनता है दिलाएं। साथ ही किसानों ने बिजली कटौती को लेकर विधायक के सामने किसानों ने शिकायत रखी की बिजली की अत्यधिक कटौती हो रही है जिससे आए दिन समरसेबल पंप खराब हो जातें हैं जिससे भी किसानों को परेशानी झेलनी पड़ती है। साथ ही गांव के युवाओं व गणमान्य लोगों ने चौपाल पर कहां की नोनेरा से भरतपुर के लिए रोडवेज बस चलाने की मांग रखी जिस पर विधायक नोक्षम चौधरी ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत प्रभाव से नोनेरा से भरतपुर के लिए बस चलाई गई जिस पर समस्त ग्राम पंचायत के लोगों ने विधायक नोक्षम चौधरी का स्वागत सम्मान किया व आभार व्यक्त किया।

विधानसभा में उठाएगी मुद्दा –

विधानसभा जयपुर की प्रश्नकाल के समय पर बैठक में मजबूती के साथ जलभराव का मुद्दा उठाकर बजट स्वीकृत कराऊंगी अभी हरियाणा में विधानसभा चुनाव है इसी कारण से बैठक नहीं हो पाई है जब भी बैठक आयोजित होगी उसमें आपकी बेटी आपकी समस्या को बड़ी मजबूती के साथ उठाएंगी ओर बजट स्वीकृत कराकर
आपकी समस्या को खत्म करेंगी। विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है मुझे तो अब पोस्टर बैनर छपवाने पड़ेगी की आपके मंसूबों में हम आपको कामयाब नही होने देंगे,इतने कमजोर हौसले नही है मेरे।
विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि – कुछ लोगों का तो ये है राजनीति कैसे करें किस तरह का द्वेश फैलाएं इसी में चला जाता है , आपके पास समय ज्यादा है आप लगें हे, आप क्या किसी का विरोध करेंगे क्या किसी को कामयाब करेंगे, इसमें लम्बा चौड़ा व्यवसाय भी नहीं लगता लम्बी चौड़ी नौकरी भी नहीं है, कुछ ओर भी नहीं लगता,आपकी रोजी-रोटी भी इसी से चलती है आप लगें।
साथ ही कहां की विरोधी ने पूर्व में भी चाल चल चुके हैं लेकिन अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए ओर आगे भी नहीं होंगे। नोक्षम चौधरी इतनी कमजोर नहीं है कि विरोधी चाल चले और कामयाब हो जाएं, विरोध करना है तो खुलकर करो हम पर कोई फर्क नहीं पड़ता, क्यूं की कुछ लोगों का काम है विरोध करना, क्यूं की उनकी रोजी-रोटी इसी से चलतीं है हमारी तो नहीं। इस मौके पर पंचायत समिति कामां के विकास अधिकारी मुरारीलाल गौतम, निहाल मीणा पूर्व जिला उपाध्यक्ष, अली हुसैन, रामेश्वर गुर्जर ठेकेदार पूर्व सरपंच, विरेन्द्र सिंह चौधरी सरपंच नोनेरा, छत्रपाल सिंह राजपूत, देवेन्द्र सिंह सरपंच वोलखेड़ा, देवेन्द्र सरपंच सुनहेरा, मुनेश सरपंच अकाता, अकरम खान सरपंच सहित अन्य सरपंच व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.