अपहरण और फिरौती की सुचना निकली झूठी

चार लाख रुपए फिरौती तथा मारने की धमकी का मैसेज तथा आडियो क्लीप भी भेजी परिजनों को


कठूमर। (इकलेश शर्मा) कस्बे के लक्ष्मणगढ़ रोड़ पर रहने वाले एक युवक ने अपने ही अपहरण तथा अपहरणकर्ताओं द्वारा चार लाख रुपए मांगने की कहानी रच दी। इसके लिए बाकायदा एक आडियो क्लिप भी भेजी लेकिन जब पुलिस ने इसकी परत दर परत जांच की ये सारा मामला झूठा निकला।

मारपीट से बचने के लिए अपहरण की कहानी रची

कठूमर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि कि कठूमर कस्बे के लक्ष्मणगढ़ रोड़ निवासी कैलाश शर्मा का पुत्र चंद्रकांत जों कि एक निजी स्कूल में पढ़ाता भी है तथा तैयारी भी कर रहा है, जो घरवालों को बिना बताए घर से निकल गया, काफी तलाश करने पर भी नहीं मिलने पर पिता ने कठूमर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी।
उसके बाद युवक ने अपने पिता के फ़ोन पर अपहरण किए जाने तथा छोड़ने की एवज में चार लाख रुपये फिरौती के बारे में आडियो तथा मैसेज भेजे।
जिसके बाद पिता ने पुलिस को अपने पुत्र के अपहरण तथा फिरौती की सुचना दी। जिससे पुलिस मामले को गंभीरता से लिया। थानाधिकारी संजय शर्मा के नेतृत्व में कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाश किए तथा फ़ुटेज लिए तथा साइबर सेल की मदद भी ली गई। जिसके बाद पुलिस टीम को युवक की लोकेशन मथुरा उत्तरप्रदेश में मिलीं । जिसे पुलिस ने मथुरा में घूमते हुए पकड़ा तथा राहत महसूस की। पुछताछ में युवक ने बताया कि उसने घर वालों को बिना बताए घर से निकलने तथा डांट फटकार मारपीट के भय से अपहरण तथा फिरौती की कहानी रची तथा आडियो तथा वाहटस एप मैसेज पिता को भेजें। पुलिस युवक से पुछताछ कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.