जयपुर । (लोक टुडे संवाददाता) राजधानी जयपुर में भी रात से ही बरसात का दौर जारी है। कई इलाकों में सवेरे 4:00 बजे से तेज गति से बरसात आ रही है, जिसके कारण कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। वही बरसात में नगर निगम, जेडीए के विकास कार्यों की पोल खोल दी है ।

आगरा रोड से जामडोली के भरत विहार में हाल ही में डाली गई सिविल लाइन के कारण आज कई वाहन फंस गए। स्कूली बसें, स्कूली वैन इन सीवरेज के साथ बने बड़े-बड़े गहरे गढ़ों में फंस गई ,जिन्हें बचाने के लिए जेसीबी को बुलाया गया तो ,जेसीबी भी उसमें फंस गई ।जाहिर सी बात है कि सिविर लाइन डालने के साथ ही वहां पर सड़क बनाने का काम भी विभाग का होता है ,लेकिन विभाग ने तो सीवरेज के साथ में खोदी ही गई जमीन को पक्का किया और नहीं सड़क बनाई ,जिसके चलते लगातार हादसे हो रहे हैं । लोगों की जान पर बन आई। स्कूली बस में करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे बड़ी मुश्किल से उनको बचाया गया ।

जेसीबी में भी ड्राइवर ने भाग कर जान बचाई वेन चालक भी गाड़ी छोड़कर भाग स्थानीय लोगों का कहना था कि सीवरेज लाइन डालते समय ही यह तमाम कमियां छोड़ी गई जिसके चलते आज बरसात आने के साथी इनकी पोल खुल गई और कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.