कार्यकर्ता पार्टी की रीड:प्रकाश चंद जैन - लोक टुडे न्यूज़

फागी। सुरेश कामाख्या वरिष्ठ संवाददाता कार्यकर्ता पार्टी की रीड है जिससे पार्टी को मजबूत बनाने वाली कड़ी है यह विचार भाजपा जयपुर देहात दक्षिण वृहद दक्षिण मण्डल फागी द्वारा आयोजित मीटिंग जयपुर भीलवाडा रोड़ पर स्थित गणेश मंदिर की बगीची नीमेडा में जिला उपाध्यक्ष प्रकाश जैन ने मुख्यवक्ता के रूप में व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार एव राजस्थान विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंत्री मण्डल में स्थानीय विधानसभा क्षेत्र के छोटे से श्री निवासपुरा गांव में जन्मे किसान के बेटे डा प्रेमचंद बैरवा को सरकार में उपमुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी गई यह संगठन की मजबूती की ताकत का प्रतिफल है। पार्टी के लिए कार्य को सेवा भाव और लग्न से समर्पित हो कार्य कर करने से हर कार्यकर्ता में विश्वास बढ़ता है इस हौसले के लिए आभार व्यक्त किया। वही अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बनवारी लाल स्वामी कुडली ने की।
गहलोत्ता के पूर्व सरपंच ब्रजमोहन वैष्णव ,पडासोली के पूर्व सरपंच भंवर सिंह , मंडल मंडल महामंत्री रामदयाल टोडावता ,मंडल उपाध्यक्ष नरपत सिंह मंडावरा , मांगीलाल सैनी सहित बूथ अध्यक्ष व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वहीं मीटिंग की शुरुआत में गणेश जी महाराज के मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश में अच्छी बारिश अर्चना के लिए मनोकामना की। उसके बाद पार्टी संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर की गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.