,
कठूमर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से हुआ था
चार आरोपियों ने किया था गैंगरेप,
मुख्यमंत्री तक लगाईं थी पिडिता ने गुहार,
एक आरोपी को दो दिन पहले किया गिरफ्तार,

सेना के अग्निवीर को किया उत्तराखंड से गिरफ्तार,
भावेश उर्फ सौरभ है अग्निवीर,
गैंगरेप के बाद चला गया था मुख्य आरोपी सेना ड्यूटी पर
पुलिस उत्तराखंड से लाई आरोपी को गिरफ्तार कर,
कठूमर सर्किल सीओ जोगेन्दर सिंह राजावत एवं थानाधिकारी संजय शर्मा की कार्रवाई


कठूमर । (इकलेश शर्मा वरिष्ठ संवाददाता) कठूमर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बहुचर्चित मामले का मुख्य आरोपी सेना का अग्निवीर निकला। कठूमर सर्किल सीओ जोगेन्दर सिंह राजावत ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग को ननिहाल पक्ष का एक जानकार अपने साथ ले गया, जिसके विश्वास पर वह उसके साथ चली गई थी। जहां उस परिचित और उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया।


जिसकी रिपोर्ट पिडिता के पिता ने कठूमर पुलिस थाने पर करायीं तथा आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री तक गुहार लगाई थी।
पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए टीमें बनाई गई तथा जांच करने पर मुख्य आरोपी सेना का अग्निवीर निकला जो कि उत्तराखंड में तैनात है,
सीओ जोगेन्दर सिंह राजावत एवं थानाधिकारी संजय शर्मा ने उत्तराखंड में जाकर मुख्य आरोपी भावेश उर्फ सौरभ निवासी जटवाड़ा थाना बहतूकलां को गिरफ्तार कर लाया गया।

गौरतलब है कि अग्निवीर गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उत्तराखंड सेना मुख्यालय पर जाकर ड्यूटी करने लग गया।
कठूमर पुलिस द्वारा एक अन्य आरोपी रामवीर सिंह गुर्जर को दो दिन पूर्व गिरफ्तार किया था।
शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। मुख्य आरोपी अग्निवीर सौरभ उसे भावेश कोई लगता था कि उसे सेवा में से कोई गिरफ्तार नहीं कर पाएगा और वह बच जाएगा लेकिन जो मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचा और पुलिस ने भी जब इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की और एक आरोपी गिरफ्तारी हो गई तो उसके बाद सभी आरोपियों का पता लग गया किस कांड में कौन-कौन शामिल है इसीलिए अग्निवीर की गिरफ्तारी इस मामले में हो गई अब पुलिस कोर्ट में पेश कर आरोपी को डिमांड कर लेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.