10 माह की मासूम का अपहरण के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार - लोक टुडे न्यूज़

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़ । (महेश राव ) प्रतापगढ़ पुलिस ने रतलाम (मध्यप्रदेश) में 10 महीने के मासूम का किडनैप करने के मामले में आरोपी को डिटेन किया है। आरोपी को पकड़ने के बाद प्रतापगढ़ पुलिस ने इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क कर उन्हें सूचना दे दी है।

पुलिस ने बताया कि, प्रतापगढ़ जिले के हथुनिया थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि अपहरण का संदिग्ध आरोपी दशरथ भील इस इलाके में छुपा हुआ है। थाने के कांस्टेबल सुरेश मीणा को सूचना मिली कि आरोपी एक सूने मकान में छिपा हुआ है। जब कांस्टेबल मौके पर पहुंचा, तो युवक भागने की कोशिश करने लगा। ग्रामीणों की सहायता से कांस्टेबल ने उसे पकड़ लिया।

मासूम की मां से संबंध बनाने के लिए किया था उसका अपहरण

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी दशरथ भील मासूम का अपहरण कर उसकी मां के साथ संबंध बनाना चाहता था। उसकी योजना थी कि मासूम को उठाकर ले जाने के बाद, वह उसकी मां से संबंध बनाने की मांग करेगा। आरोपी ने अपना नाम दशरथ भील बताया और कहा कि जब उसने बच्ची को उठाया था, उस समय वह पहले से ही मृत थी। फिलहाल, हथुनिया थाना पुलिस द्वारा इस मामले में जल्द ही खुलासा किए जाने की बात कही गई है।

ये है मामला

20 अगस्त को रतलाम जिले के एक गांव से 10 महीने की मासूम बच्ची लापता हो गई थी। इसे लेकर ग्रामीणों ने कालूखेड़ा थाने पर प्रदर्शन करते हुए घेराव किया था। इसके बाद एमपी पुलिस ने उसकी सूचना देने पर 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.