लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

अलवर मुबारकपुर ।( बलविंदर सिंह ) रक्षाबंधन के दिन एक दो बहनों के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर भाई की पिटाई की। जब तीनों बचकर आगे निकले तो एक परिवार से मदद ली ।आरोपियों ने मदद देने वाले परिवार में एक गर्भवती महिला सहित परिवार के लोगों के साथ में मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार जिले के नौगांवा थाना में एक किशौरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की रक्षाबंधन की रात करीब आठ बजे, मैं मेरी छोटी बहन व मेरा भाई हम बाइक पर अपने घर मुबारिकपुर जा रहे थे ,तभी पाटा गांव के रहने वाले दो लड़के मंगी पुत्र गुलाबचंद, राजू पुत्र वीरसिंह जिन्होंने गलत नीयत से हमारी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी,और हम दोनों बहनों के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ करने लगे , तभी मेरे भाई ने रोका तो उसको बुरी तरह पीटने लगे ।

हमारे चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी भागकर आ गए , जिन्होंने हमको उनके चंगुल से छुड़ाया । हम अपनी बाइक पर वहां से निकल लिए तो उन दोनों लड़कों ने हमारा पीछा किया , तथा अपने अन्य साथियों को फोन कर हमारे आने की सूचना दे दी , हम पाटा गांव के बीच पहुंचे तो देखा की सामने कुछ लोग हमारी तरफ झगड़े की नियत से दौड़े तो हमने अपनी जान बचाने के लिए बाइक एक घर में घुसा दी ।

उन लोगों ने वहां भी पीछा नहीं छोड़ा और उन 10 -12 लोगों ने एक साथ हमें मारने के लिए उनके घर में घुसकर ईंट पत्थर मारने लगे और लाठी डंडे कुल्हाड़ी फरसी से हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। ईंट पत्थर की बरसात कर दी ,उस घर के सदस्यों को काफी चोटें आई हैं, उन्होंने रोका तो उनको भी कुल्हाड़ी से बड़ी बेरहमी से जख्मी कर दिया , उनके एक बुजुर्ग जिनकी उम्र करीब 65 साल होगी उसे भी कुल्हाड़ी से सिर में वार करके लहूलुहान कर दिया , और मौके से फरार हो गए। उनकी एक बहू जिसका चार दिन पहले ही ऑपरेशन हुआ था , उसको पेट में लात मारी तो वो बेहोश होकर गिर गई, जिसको जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। ये लोग अब हमे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं । पुलिस थाना नौगांवा में हमने रिपोर्ट देकर अपने ऊपर हुए जुल्म की सजा दोषियों को दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले की हकीकत पता लग सकेगी आखिर माजरा क्या है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.