राहुल, सोनिया, प्रियंका, अखिलेश और उद्धव ठाकरे सहित इंडिया गठबंधन के नेताओं को बताया गिद्ध

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

जयपुर,। (आर एन सांवरिया) भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए ट्रेनी डॉक्टर रेप मर्डर केस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित इंडी गठबंधन को राजनैतिक गिद्धों का समूह बताया। भाटिया ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निर्दयी ममता करार देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई, महिला सुरक्षा में विफल ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा बहनों के साथ हो रहे अन्याय को सहन नहीं करेगी। अब केस सीबीआई के पास आया है जल्द ही सभी दोषी दरिंदों को सख्त से सख्त सजा होगी, कोई भी दरिंदा नहीं बचेगा, फिर चाहे उसको किसी भी बड़े नेता का सरंक्षण ही क्यों ना प्राप्त हो।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल की घटना ने देश को अंदर तक झकझोर दिया। एक ओर देश इस घटना के बाद आक्रोशित और आंदोलित है तो दूसरी ओर टीएमसी के गुंडों द्वारा न्याय के लिए शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे लोगों पर आक्रमण कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास कर रहे है। टीएमसी के गुंडों ने क्राइम सीन से साक्ष्य मिटाने के साथ सीसीटीवी फुटेज नष्ट करने का प्रयास किए। ममता सरकार ने क्राइम सीन के पास मरम्मत कार्य शुरू करवाकर अपने चेहतों को बचाने का प्रयास किया है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि बंगाल में गुंडा राज चरम पर है, कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई और अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने का अपराध ममता बनर्जी कर रही है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश सहित तमाम इंडी गठबंधन के नेता संविधान हाथ में लेकर तो घुमते है, लेकिन देश में इस तरह के जघन्य अपराध पर ना बोलकर उसी संविधान की आत्मा की हत्या करने का अपराध कर रहे है। भाटिया ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव, मनीष सिसौदिया, उद्धव ठाकरे सहित इंडी गठबंधन के नेताओं को राजनैतिक गिद्ध करार देते हुए कहा कि इनको वोटबैंक से उपर उठकर ऐसे जघन्य अपराध पर चुप्पी तोड़कर बोलना चाहिए। इंडी गठबंधन को ये चुप्पी बहुत भारी पड़ेगी। ये लोग राजनेता या जन नेता नहीं है ये तो राजनीतिक गिद्ध है जो बहन-बेटियों के अपराध में भी राज्य सरकार देखकर बोलते है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ममता बनर्जी की सत्ता की भूख की वजह से हमारी बहन-बेटियों के साथ अन्याय हो रहा हैं। ममता बनर्जी से प्रदेश संभल नहीं रहा है तो इस्तीफा दे देना चाहीय।
इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ , भाजपा प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ के संयोजक राजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा मीडिया जयपुर संभाग संयोजक डॉ मनीषा राजावत मंच पर उपस्थिति रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.