लोग टुडे न्यूज नेटवर्क

नागौर । (श्याम माथुर) शहर के गांधी चौक में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर अनर्गल टिप्पणियों के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया गया। कांग्रेसी नेताओं ने चौक में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद सभा शुरू हुई। सभा की शुरूआत में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया और कहा कि जो‌ कल कांग्रेस में थे, वही भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस के खिलाफ बोल रहे हैं। सभा में कांग्रेसी विधायक, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

नागौर कांग्रेस लोकसभा प्रभारी व सूरतगढ़ प्रभारी डूंगरराम गेदर ने कहा कि भाजपा ने वादाखिलाफी की है। कालाधन के नाम पर सियासत करने वाली भाजपा ने पिछले 10 सालों में एक भी कालाधन छुपाने वाले व्यक्ति का नाम उजागर नहीं किया। भाजपा ने 2014 से पहले जिन चीजों को लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार का विरोध किया, आज उन्हीं सब योजनाओं को लागू करने का काम कर रही है। इसके अलावा किसानों को एमएसपी देने जैसी बातों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। मणिपुर को लेकर सारे भाजपाई चुप है।

नागौर विधायक हरेंद्र मिर्धा ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा की केंद्र सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है, इसलिए बिना मतलब गांधी परिवार और विशेष रूप से राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करके माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा को समझना होगा कि कांग्रेस कोई पार्टी नहीं है, ये एक विचारधारा है जो भारत के गांव-गांव में बसती है।

मकराना विधायक जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत ने कहा कि भाजपा नेता कांग्रेसी नेताओं पर बयानबाजी करके पीएम मोदी को इंप्रेस करने में लगे हुए हैं। जिसके पास विकास और देश की तरक्की का कोई विजन नहीं वो सिर्फ भाषणबाजी करके लोकप्रियता लेना चाह रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष हनुमान बांगड़ा, मनीष मिर्धा औार डॉ. शंकर जाखड़ समेत अनेक कांग्रेसियों ने संबोधित किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.