डोटासरा कुर्सी के लिए राजस्थान की परंपरा को कलुषित ना करें

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क
जयपुर,। (आर एन सांवरिया) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के भाजपा नेताओं के राजस्थान में प्रवेश को लेकर दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने जवाब देना शुरू किया तो कांग्रेसी नेताओं को मुंह छुपाने को जगह नहीं मिलेगी ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आदत बनती जा रही है कि बेवजह की बयानबाजी करो और फिर माहौल खराब करो और अपने आलाकमान को खुश करो ताकि कुर्सी बची रहे।
उन्होंने कहा कि गोविंद डोटासरा ने जिन केंद्रीय मंत्री के खिलाफ बयान दिया है उनके दादाजी बेअंत सिंह की शहादत को भूल कर केवल गांधी परिवार की चापलूसी के लिए बयान वीर बनते है।
भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि डोटासरा कुर्सी के लिए राजस्थान की शांति और सद्भाव की परंपरा को कलुषित ना करें, राजस्थान अपनी समृद्ध राजनैतिक परंपरा के लिए जाना जाता है परंतु ऐसे लगता है डोटासरा जी ने जिस तरह कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष बनते हुए अपने ही नेता सचिन पायलट की बेकद्री की थी उसका मानसिक असर अब भी है।

उन्होंने कहा कि डोटासरा अपने नेता राहुल गांधी द्वारा आरक्षण के खिलाफ और देश की आपसी सद्भाव के ऊपर जो टिपणी विदेशी धरती पर जाकर की उसके लिए माफी मांगते।
राहुल गांधी के बयान से देश के करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, सिख पंथ पर जिस तरह की शर्मनाक टिप्पणी की और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा दिए गए आरक्षण को लेकर जिस तरह की अपनी कलुषित मानसिकता को उजागर किया उसके बाद बेशर्मी से उस पर लीपापोती करना गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस के नेताओं का कथनी और करनी को उजागर करता है । उन्होंने कहा कि डोटासरा मर्यादा ना भूले नहीं तो भाजपा का जबाव भारी पड़ेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.