जिले में निवेश को लेकर अधिकारियों से वार्तालाप किया

नीमराना (कोटपूतली बहरोड) मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने निवेशकों एवं उधमियों को राजस्थान में निवेश के लिए आमंत्रित किया है। नीमराना में भारतीय एवं जापानी निवेश क्षेत्र को ढांचागत तरीके से विकसित करने की प्रेरणा के लिए कोटपुतली बहरोड़ जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल की अध्यक्षता में “राइजिंग राजस्थान” सम्मेलन की तैयारियों को लेकर रीको एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आज शुक्रवार दोपहर को बैठक आयोजित की गई।

हिताची एस्टिमो के महाप्रबंधक नोबुहैरो तोजो

यह बैठक जापानी जोन की हिताची एस्टिमों राजस्थान ब्रेक सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के सभागार में हिताची एस्टिमो के महाप्रबंधक नोबुहैरो तोजो की उपस्थिति में औद्योगिक इकाइयों से जुड़े समस्त विभागों के जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित हुई।नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित जापानी एवं भारतीय जोन के समस्त उद्योगपति व प्रतिनिधि राइजिंग राजस्थान इंडस्ट्रियल सबमिट की तैयारियों एवं नीमराना में और अधिक निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के द्वारा सिंगापुर यात्रा के बाद नीमराना में निवेश के लिए जगह तलाशी जा रही है नीमराना में जापानी जोन एवं औद्योगिक इकाइयों का विकसित करने को लेकर कोटपूतली बहरोड जिला कलेक्टर ने कंपनियों के प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारियों से वार्तालाप की गई। नीमराना घीलोठ में अधिक से अधिक निवेश करने के लिए व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी जुटा गई। जबकि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का राजस्थान में अत्यधिक निवेश करने को लेकर काई इंडिया के साथ एम ओ यू हुआ है जिससे लोगों को रोजगार की संभावना बढ़ेगी।

रीको के प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचने पर कलेक्टर नाराज

जिला कलेक्टर जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल के द्वारा रीको को प्रशासन एवं कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई लेकिन नीमराना के रीको प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे और न ही घिलोठ औद्योगिक क्षेत्र के जन प्रतिनिधि। जिला कलेक्टर ने बैठक में लोगों के नहीं पहुंचने पर भी नाराजगी जताई। बैठक के दौरान कोटपूतली बहरोड जिला विद्युत अधीक्षण अभियंता मनोज गुप्ता,नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज,एसडीएम पंकज बडगूजर, तहसीलदार गंभीर सिंह, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन अध्यक्ष के जी कौशिक, के एम शर्मा विद्युत विभाग अभियंता बहरोड, एस आई हसन आरएम घीलोठ सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी,विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.