मीणा ने दिया उच्च स्तरीय जांच का भरोसा जल्द मिलेंगे मुख्यमंत्री से

एसटी/एससी पर कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा :किरोड़ी

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

जयपुर । (शिव शंकर छिपा) डॉ किरोड़ी लाल के निवास पर नाबालिग बेटी स्व. डिंपल मीणा हत्याकांड प्रकरण में पर सांसद हरीश मीना व भजनलाल जाटव और विधायकगण घनश्याम महर, इंद्रा मीना, श्र रामकेश मीना, अनीता जाटव , माँगी लाल व पूर्व विधायक लाखन सिंह मीना के साथ संघर्ष समिति ने मुलाकात की। वार्ता के दौरान संघर्ष समिति व जनप्रतिनिधियों ने पुलिस जांच से असंतुष्टि जाहिर कर डिंपल हत्याकांड जांच की मांग सरकार से की है।

डॉ मीना ने कहा कि पुलिस की जाँच इस प्रकरण में संघर्ष समिति के साथ यादगार में आईजी राहुल प्रकाश के नेतृत्व में एक एक बिंदु पर वार्ता की। परन्तु संघर्ष समिति को पुलिस की जाँच में संदेह लगा ।

मुख्यमंत्री से होगी संघर्ष समिति की अगली वार्ता

आज जब जनप्रतिनिधि इस प्रकरण में मेरे निवास पर आये तो इस मामले की गंभीरता को लेकर मैंने मुख्यमंत्री से बात कर जल्द ही परिजनों, संघर्ष समिति और सांसदो व विधायकों की मुख्यमंत्री जी के साथ वार्ता का समय मांगा है। जिसमें उक्त हत्याकांड के संबंध में पूरी स्थिति से मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया जायेगा और उच्चस्तरीय जाँच की माँग की जाएगी।

एसटी/एससी पर कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा :किरोड़ी

डॉ मीना ने कहा कि एसटी/एससी पर हमारी सरकार में कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा। न्याय के लिए उठी प्रत्येक न्यायोचित मांग के लिए मै पक्ष में हूं, सदा सत्य के साथ हूं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.