10 लाख युवाओं को देंगे रोजगार

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

बस्सी, जयपुर।( महेश शर्मा) मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को अखिल भारतीय हरियाणा गौड ब्राह्राण महासभा के प्रतिभा सम्मान समारोह और विशाल सामूहिक गोठ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। मुख्यमंत्री का आगरा रोड पर कानोता, खोखावाला, बेनाड़ा मोड पर बीजेपी कार्यकर्ताओँ ने जोरदार स्वागत किया।

वहीं सिद्दपीठ बेनाड़ा धाम पहुंचने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिद्द पीठ के दर्शन किए। अखिल भारतीय हरियाणा गौड ब्राह्राण समाज की प्रतिभाओं का मुख्यमंत्री भजनलाल ने सम्मान किया। कार्यक्रम में बुलाने पर ब्राह्राण समाज का आभार जताया। मुख्यमंत्री ने कहा की वे हरियाणा समाज की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहुंगा।

10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कहा कि 23 हजार छात्र छात्राओं को टैबलेट सरकार द्वारा बांटे गए है।
विद्यालय में इनोवेशन कार्य चलाया जा रहा है।
सीएम ने कहा कोरिया में एक विद्यालय का अवलोकन किया। वहा पर स्किल शिक्षा पर ध्यान देते है।छात्र छात्राओं ग्रुप बनाकर कर पढ़ाई कर रहे थे।

प्रतिभावान छात्र छात्राओं को विदेश भी सरकारी खर्च पर भेजगे। सरकार पढ़ाई का खर्च भी उठाएगी।
सरकार आने वाले समय 10 लाख यूवाओ को रोजगार मुहैया कराएगी। अब समय है यूवाओ को अपना कौशल दिखाना होगा।

जयपुर सीएम भजन लाल शर्मा का बेनाड़ा में संबोधन

कहा खेती करना केवल रोजी रोटी का साधन नही बल्कि पुण्य का काम है। किसान ही लोगो के लिए अन्न पैदा करता है। हारी हुई जंग किसान ही लड़ता है। प्राकृतिक आपदा से फसल खराबा हो जाता है,
फिर भी किसान अपनी हिम्मत नही हारता
क्योंकि बंसी वाला किसान की मदद करता है।

कानोता में हरिमोहन मीणा ने किया स्वागत

कानोता पहुंचने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का बस्सी से बीजेपी उम्मीदवार रहे हरिमोहन मीणा ने कार्यकर्ताओँ सहित जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

कार्यक्रम में यह रहे मौजूद

कार्यक्रम में जयपुर सांसद मंजू शर्मा लालसोट विधायक रामविलास मीणा जमवारामगढ़ विधायक महेंद्र पाल मीणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.