लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

कोटपूतली। (महेश सैनी) शनिवार को विधि एवं न्याय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अर्जुन राम मेघवाल कोटपूतली के दौरे पर रहे जहां उन्होंने टापरी रोड पर महिला थाने के सामने मेघवाल महिला छात्रावास के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। मेघवाल विकास समिति द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष छोटूराम सामरिया ने की।
केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने विकास समिति के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम सामाजिक एकरूपता को बढ़ावा देने वाला है। उन्होंने सभी को ऐसे प्रयासों में भागीदार बनने का आह्वान किया ताकि समाज और देश की उन्नति हो सके।

छात्रावास निर्माण के लिए 20 लाख रुपये की घोषणा की गई। सामदा धाम के महंत श्री श्री 108 हरिनाथ महाराज ने 10 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की जबकि सांसद राव राजेन्द्र सिंह ने सांसद कोष से 10 लाख रुपये स्वीकृत किए। समिति ने उनका आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में जयपुर ग्रामीण सांसद राव राजेन्द्र सिंह, सामदा धाम के महंत श्री श्री 108 हरिनाथ महाराज, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल, पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह यादव, बानसूर विधायक देवी सिंह, नगर परिषद सभापति पुष्पा सैनी, सेवानिवृत्त आईआरएस डॉ. रैवाला और मेघवाल विकास समिति के जिलाध्यक्ष एवं भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री एडवोकेट सुबेसिंह मोरोडिया समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। मंच संचालन व्याख्याता संजय राज द्वारा किया गया।

प्रशासनिक अव्यवस्थाओं के चलते हुई परेशानी—-
दौरे के दौरान प्रशासनिक अव्यवस्थाएं सामने आईं। टापरी रोड पर जल निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण सभा स्थल सहित आसपास के क्षेत्रों में पानी भर गया। केंद्रीय मंत्री के काफिले को प्रशासनिक अव्यवस्थाओं के कारण एक निजी होटल में रुकना पड़ा। बाद में मशीनों की सहायता से सभा स्थल के पानी को निकाला गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.