सांसद भूपेंद्र यादव की जनसुनवाई से पहले भिवाड़ी में क्यों हुआ बवाल ? - लोक टुडे न्यूज़

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क


भिवाड़ी अलवर बाईपास पर जलभराव से आक्रोश : व्यापारियों ने किया हाइवे जाम एस डी एम के आश्वासन पर शांत हुआ मामला।
भिवाड़ी।( राजेश शर्मा) भिवाड़ी मे बुधवार की बारिश के बाद भिवाड़ी के अलवर बाईपास और एन एच 919 पर जलभराव के विरोध मे व्यापारियों ने गुरुवार दोपहर 1 बजे भिवाड़ी के अलवर बाईपास को पत्थर और बेरिकेट लगाकर जाम कर दिया। इस दौरान डी एस पी ने लोगो को जबरदस्ती उठाने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ झड़प की स्थिति बन गई। विरोध के बींच मौक़े पर पहुंचे एस डी एम के आश्वासन के बाद जाम को खुलवाया।

इस दौरान एक घंटे तक हाइवे पर दोनो तरफ वाहनो का लम्बा जाम लगा रहा। जानकारी के अनुसार अलवर बाई पास और एन एच 919 पर जलभराव की समस्या से परेशान होकर व्यापारी एकत्रित होकर दोपहर मे अलवर बाईपास पहुंचे और जाम लगा दिया। व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले की सूचना लगते ही पुलिस थाना भिवाड़ी थानाधिकारी देवेंद्र प्रसाद शर्मा मय भारी पुलिस जाप्ते के साथ मौक़े पर पहुंचे। और वापारियों से समझाईस कर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी बीड़ा के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। बीड़ा अधिकारी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को मौक़े पर बुलाने की बात पर अड़े रहे। मौक़े पर थानाधिकारी देवेंद्र प्रसाद शर्मा भारी पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

इस दौरान धरना स्थल पर जामलगाकर बैठे वापारियों को डी एस पी मुकेश चौधरी ने जबरदस्ती उठाया,जिससे व्यापारियों और डी एस पी के बींच नोकझोंक हुई। व्यापारियों की मांग पर मौक़े पर बुलाये गये टपुकड़ा एस डी एम सत्यनारायण सुधार ने व्यापारियों को पानी निकासी का जल्द आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। व्यापारियों ने गुरुवार शाम तक भगत सिंह कॉलोनी और बाईपास पर भरे पानी को पुरी तरह निकालने और भविष्य मे जलभराव से बचने के लिए समुचित व्यवस्था करने की मांग की। एस डी एम ने उच्च अधिकारियों से बातकर इस समस्या का स्थाई समाधान सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.