सभापति ने कराई सड़क एवं नाले के ओवरफ्लो पानी की निकासी - लोक टुडे न्यूज़

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

गंगापुर सिटी । (बनी सिंह मीना )नहर रोड स्थित उदेई मोड़ से लेकर श्याम बाबा के मन्दिर के बीच मे नाला ओवरफ्लो होने से सड़क पर पानी आ गया। जिससे राहगीरो को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

इस समस्या को लेकर आज सभापति ने मौके पर जाकर समस्या को देखा उसके बाद उन्होने तुरन्त स्वास्थ्य निरीक्षक, कर्मचारी एवं जेसीबी बुलाकर दूसरी ओर पानी की निकासी करवाई गई।

इस अवसर पर सभापति ने बताया कि नाले की जलनिकासी अवरुद्ध होने से नाला ओवरफ्लो हो गया है। नाले का पानी सड़क पर बहने से राहगीरों को आवाजाही में परेशानी झेलनी पड़ रही है। नवीन थोक फल मण्डी के व्यापारियो ने पत्र के माध्यम से बताया की फल सब्जी मंडी में बनी दुकानों में बने बेसमेंट में नगर परिषद द्वारा बनाए गए मंडी नाले से बेसमेंटों में करीब 5-6 फीट पानी भर जाने के कारण दुकान गिरने की कगार पर पहुंच गई है । पानी निकलवा दिया गया है अब यात्रियों को आने जाने मे सुलभ होगा।

बेसमेंट का पानी भी जल्दी निकलवा दिया जाएगा। उदय मोड मंडी की बाउंड्री से लेकर बड़े नाले तक एक नाला बनाया जाएगा जिससे समस्या से छुटकारा मिलेगा।
इस अवसर पर स्वास्थ्य निरीक्षक पिंटू मीणा, संवेदक सुरेंद्र विजयवर्गीय, पार्षद गौरव मंगल, बादशाह खान, फारूक मोहम्मद, प्रकाश चंद लखवानी आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.