25000 का इनामी है आरोपी, बिहार के हाजीपुर रेलवे स्टेशन से पकड़ा

बसेड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर एवं टॉप 10 बदमाशों की श्रेणी में है शुमार, 29 गंभीर प्रकृति के आपराधिक मुकदमे दर्ज

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

जयपुर, धौलपुर।( शिव शंकर छिपा मुनेश धाकरे) एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की सूचना पर धौलपुर जिले के कुख्यात बदमाश महेश ठाकुर पुत्र हरविलास (50) (निवासी नगला दरवेशा थाना बसेड़ी) को बिहार के वैशाली जिले में हाजीपुर रेलवे स्टेशन से धौलपुर की बसेड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश टॉप 10 वांटेड क्रिमिनल की सूची में शामिल और ₹25000 का इनामी हिस्ट्रीशीटर है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि प्रदेश में वांछित इनामी अपराधियों व गैंगस्टर्स के बारे में सूचना संकलन कर धर पकड़ के लिए पुलिस मुख्यालय से डीआईजी क्राइम योगेश यादव सुपरविजन में एजीटीएफ की टीम को अलग-अलग शहरों में रवाना किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एजीटीएफ सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में एएसआई शैलेंद्र शर्मा व कांस्टेबल बृजेश शर्मा को भरतपुर रवाना किया गया था। सूचना संकलन के दौरान सोमवार को इन्हें सूचना मिली कि थाना बसेड़ी का हिस्ट्रीशीटर एवं 25000 का इनामी महेश ठाकुर मणिपुर के इंफाल में फरारी काट रहा है जो आज ट्रेन से मध्य प्रदेश की तरफ आ रहा है।

इस सूचना पर एजीटीएफ टीम ने तुरंत धौलपुर एसपी सुमित मेहरड़ा से समन्वय स्थापित किया। जिनके द्वारा एसएचओ बसेड़ी बृजेश मीणा मय डीएसटी को रवाना किया गया। बिहार के वैशाली जिले में हाजीपुर रेलवे स्टेशन से मंगलवार को आरोपी महेश ठाकुर को डिटेन कर थाना बसेड़ी लाया गया, जिसे पूछताछ के बाद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

29 गंभीर प्रकृति के मुकदमें दर्ज

गिरफ्तार इनामी बदमाश के विरुद्ध धौलपुर के थाना बसेड़ी व बाड़ी एवं मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 29 गंभीर प्रकृति के आपराधिक मुकदमें दर्ज है। थाना बसेड़ी पर दर्ज जमीन पर कब्जा करने के लिए पीड़ित को जान से मारने की धमकी देने के साथ साथ चार अन्य मामलों में आरोपी वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी धौलपुर द्वारा 25 जुलाई 2024 को 25000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

एमएन ने बताया कि इस संपूर्ण कार्रवाई में एजीटीएफ के एएसआई शैलेंद्र कुमार एवं कांस्टेबल बृजेश कुमार की विशेष व तकनीकी भूमिका रही। गिरफ्तारी में एसएचओ बसेड़ी बृजेश मीणा, डीएसटी धौलपुर से हेड कांस्टेबल माखन सिंह, कांस्टेबल अश्विन पचौरी, चंद्रभान सिंह एवं चालक कृष्ण चंद्र शामिल थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.