असामाजिक तत्व राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और मोदी सरकार की छवि धूमिल करने का कर रहे है प्रयासः- राठौड - लोक टुडे न्यूज़

पाली के सुमेरपुर जवाई बांध रेलवे स्टेशन के नजदीक पटरियों पर सीमेंट कंकरीट ब्लॉक रखने का मामला
लोक टुडे न्यूज नेटवर्क
जयपुर,। (आर एन सांवरिया) राज्यसभा सांसद एवं राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड ने भारत की स्पीड ट्रेन वंदे भारत को बेपटरी कर हादसे को अंजाम देने के प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। राठौड ने जोधपुर और अजमेर रेल मंडल के आला अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ताकर ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर जांच करने के निर्देश दिए है वहीं रेलवे पटरियों की सुरक्षा को चाक चौबंद करने के पुख्ता इंतजाम करने के लिए भी निर्देशित किया।

राज्यसभा सांसद एवं राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि देश में कुछ ऐसे असामाजिक तत्व है जो राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की छवि को धूमिल करने का षडयंत्र रच रहे है। इतना ही नहीं, इन असामाजिक तत्वों द्वारा जानमाल की हानि का भी प्रयास किया गया। लेकिन रेलवे के सजग कर्मचारियों की बदौलत बड़ा हादसा टल गया। ऐसे में इन कर्मचारियों की सजगता पर राठौड़ ने प्रशंसा करते हुए रेलवे विभाग द्वारा सम्मानित करवाने की भी सिफारिश की, वहीं दूसरी ओर रेलवे ट्रेक की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले कार्मिकों की लापरवाही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी निर्देश दिए।

राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि गत सप्ताह पाली के सुमेरपुर जवाई बांध रेलवे स्टेशन के नजदीक अहमदाबाद से आने वाली वंदे भारत ट्रेन के समय कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा रेलवेे लाइन पर सीमेंट कंकरीट के ब्लॉक रख बडे़ हादसे की साजिश रची थी। वंदे भारत ट्रेन के आने पर इंजन इससे टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया था लेकिन गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस संबंध में रेलवे अधिकारियों द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.