मुख्यमंत्री ने बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण किया - लोक टुडे न्यूज़

विकसित भारत-विकसित राजस्थान के सपने को साकार करने में प्रत्येक नागरिक की अहम भूमिका

लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

जयपुर। विशेष संवाददाता मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि यह आजादी हमें वीर सेनानियों के सर्वोच्च बलिदान से मिली है। देश के सैनिक सीमाओं पर खड़े होकर देश की एकता-अखण्डता को बनाए रखने के लिए हर परिस्थिति में डटे हुए हैं। हम देशवासी पूरे मनोयोग से मां भारती की सेवा में काम करें यही उन वीर सेनानियों को असली श्रद्धांजलि होगी।

मुख्यमंत्री गुरूवार को 78वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर बडी चौपड़ पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां ध्वजारोहण किया और उपस्थित जनसमुदाय को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तीव्रता से आगे बढ़ रहा है तथा पूरे विश्व में भारत को एक नई पहचान मिली है। राज्य सरकार ने भी अपने अल्प कार्यकाल में ही हर क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र के प्रत्येक वादे को पूरा करते हुए किसान, युवा, गरीब तथा महिला सहित सभी वर्गाें के हितों के लिए प्रदेश सरकार द्वारा नित नए निर्णय लिए जा रहे हैं।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद मदन राठौड, विधायक गोपाल शर्मा, बालमुकुंदाचार्य, जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर सहित अन्य जनप्रतिनिधि तथा आमजन उपस्थित थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.