लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

अजमेर। (नितिन मेहरा वरिष्ठ संवाददाता) प्रदेश की उपमुख्यमंत्री और अजमेर एवं ब्यावर की प्रभारी मंत्री दीया कुमारी सोमवार को एकदिवसीय दौरे पर अजमेर पहुचीं। उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में अजमेर और केकड़ी जिले के अधिकारियों के साथ बैठक लेकर दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को बारिश, बाढ़ आपदा से निपटने के लिए दिशा निर्देश दिए । इसके बाद मीडिया से बातचीत में दीया कुमारी ने कहा कि मैं अजमेर और केकड़ी जिले की प्रभारी हूं। इसके तहत बजट घोषणा और अन्य मुद्दों को लेकर बैठक लेकर अधिकारियों से चर्चा की गई। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर क्या प्लानिंग की गई है।

बैठक में बारिश का मुद्दा भी रहा। प्रदेश में तेज बरसात का दौर जारी है। बरसात को लेकर क्या तैयारी की गई है। इस पर चर्चा हुई। दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस की ओर से बढ़ते अपराध को लेकर उठाए गए सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि उस पर भी जल्द निरंतर आएगा।

सड़कों को लेकर भी फीडबैक लिया है। 5 साल कांग्रेस का शासन था। उनके शासन में खराब तरह की सड़क बनी है, जिसे सुधारा जाएगा। इसके बाद दीया कुमारी ने बजरंगगढ़ चौराहे के निकट स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय उद्यान में उनके प्रतिमा पर पुष्पांजलि करते हुए पौधारोपण किया और हर घर तिरंगा अभियान का गुब्बारे उड़ाकर शुभारंभ भी किया ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.