बिजनेस न्यूज

रावत मिष्ठान भंडार की चेयरपर्सन अरुणा देवड़ा ने किया उद्घाटन

जयपुर । कमल जैन वरिष्ठ संवाददाता खानपान के लिहाज से गुलाबी नगर की ख्याति पूरी दुनिया में है और इसमें एक नाम और जुड़ गया है कनीराम स्वीट्स का। राजधानी के विद्याधर नगर इलाके के सेंट्रल स्पाइन में सोमवार को कनीराम स्वीट्स के आउटलेट का उद्घाटन रावत मिष्ठान भंडार की चेयरपर्सन अरुणा देवड़ा ने किया। इससे पहले वैदिक रीति नीति से पंडित जानकी प्रसाद शर्मा ने प्रतिष्ठान के निदेशक धीरेंद्र सिंह टांक और सवेरा टांक को हवन कराया और शुद्धि की।

इस मौके पर निदेशक सवेरा टांक ने बताया कि रावत मिष्ठान भंडार की प्रेरणा से विद्याधर नगर इलाके में कनीराम स्वीट्स की शुरुआत की गई है। प्रतिष्ठान के प्रबंधक दयादेव टांक ने बताया कि तीज के दो दिन पूर्व प्रतिष्ठान की ओपनिंग के मौके पर कई तरह के फ्लेवर युक्त घेवर जयपुर की जनता के लिए उपलब्ध रहेंगे । यहां पर मिठाइयों की वैरायटी भी लोगों को वाजिब रेट में पसंद आएगी।

गौरतलब है कि विद्याधर नगर इलाके में कनीराम स्वीट्स के आउटलेट खुलने से इस इलाके में मिठाइयों की महक और बढ़ जाएगी। उद्घाटन के मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी पहुंचे और निदेशकों को बधाई दी। साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने प्रतिष्ठान के शुभारंभ में भाग लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.