जयपुर । (लोक टुडे संवाददाता ) जयपुर में पहली बार हुई मूसलाधार बरसात के चलते कई स्थानों पर पानी भर गया और कई हादसे होने के समाचार आ रहे हैं । ऐसे ही एक घटना जयपुर के बगरू इलाके में हुई है । जहां एक बच्चा सड़क पर खेलता हुआ नाले में बह गया। शुक्र है कि बच्चे का नाले में बहते हुए का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया जिससे पता लग गया कि बच्चा नाले में बह गया है ।
लोगों और परिजनों की सूचना के बाद सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। बच्चे की तलाश की जा रही है लेकिन फिलहाल बच्चा नहीं मिला है ।
घटना के बाद परिजनों का रो रो का बुरा हाल है । वहीं एक अन्य घटना में एक परिवार में पिता और दो बच्चों की भी मौत की खबर आ रही है ।हालांकि पुलिस ने अभी तक पुष्टि नहीं की है । लेकिन बताया जा रहा है कि तीनों की डूबने से मौत हुई है। बरसात के कारण राजधानी जयपुर के कई इलाकों में पानी भर गया है ।खास तौर पर कच्ची बस्तियों में और निचले स्थान पर पानी भरने से लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जामडोली इलाके में सीविर लाइन बैठने से कई गाड़ियां सीवरेज में फस गई है । शहर के परकोटे इलाके में भी कई बाजारों में पानी भर गया वहीं सड़कों पर नदियों का आलम नजर आ रहा है। प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।
प्रशासन ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.