ओम माथुर को सिक्किम का राज्यपाल बनाए जाने से पाली जिले में खुशी की लहर - लोक टुडे न्यूज़

सुमेरपुर ,पाली । (अरविंद कुमार जोशी वरिष्ठ संवाददाता) भाजपा की वरिष्ठ और दिग्गज नेता कई प्रदेशों के प्रभारी रह चुके और वर्तमान में नेता व वर्तमान में छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर को सिक्किम राज्य के राजपाल नियुक्त करने पर उनके प्रेतक गांव बेडल व पूरे बाली विधानसभा क्षेत्र समेत पाली जिले में खुशी की लहर।
कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं

ओम माथुर का पाली जिले में सम्मान का पुराना वीडियो

ओमप्रकाश माथुर का जन्म बाली के बेडल गांव में हुआ। शिक्षा के बाद संघ व भाजपा में सक्रिय नेता के रूप में उभरे व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राज्य सभा सांसद,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भी रहे चुके भाजपा में बड़े नेता माने जाते हैं माथुर।

भाजपा के संकटमोचक के तौर पर जाने जाते हैं ओम माथुर

साथ ही माथुर छत्तीसगढ़,उत्तरप्रदेश, गुजरात ,महाराष्ट्र के प्रभारी भी रह चुके। सबसे खास बात है कि जब-जब भारतीय जनता पार्टी ने सबसे कड़ी टक्कर वाले प्रदेशों में ओम माथुर को प्रभारी बनाकर भेजा उन सभी प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारी बनी । यही कारण है कि आज ओम माथुर का सीधे पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा ,राजनाथ सिंह ,सहित तमाम राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से सीधे संबंध है । उन्हें कहीं भी वाया जाने की या वाया बात करने की जरूरत नहीं है । जब-जब भी पार्टी में किसी भी प्रदेश में संकट आया है ,तब तब पार्टी ने ओम माथुर को उसकी जिम्मेदारी दी और ओम माथुर ने अपनी राजनीतिक सूझबूझ और अनुभव से उसको अंजाम तक पहुंचाने का काम किया। यही कारण है कि अब उन्हें राज्यपाल जैसी जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत, पूर्व विधायक गुलाब सिंह राजपुरोहित, पालिकाध्यक्ष ललित राँकावत तखतगढ, महावीर राजपुरोहित,पार्षद राजेश कुमावत, जेठाराम कुमावत,भाजपा नेताओं ने दी शुभकामनाएं। पाली की आम जन्मभूमि ओम माथुर को सिक्किम का राज्यपाल बनाए जाने से खुशी है कैबिनेट पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार बताया

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.