कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के मार्गदर्शन में नियुक्ति पत्र लेटर पाकर खिले युवाओं के चेहरे
-हमारे सभी युवा आजादी के अमृतकाल के अमृतरक्षक हैं : कर्नल राज्यवर्धन

जयपुर । (आनंद प्रकाश वर्मा वरिष्ठ संवाददाता ) राजस्थान सरकार में कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ की अध्यक्षता में शनिवार को टैगोर इंटरनेशनल स्कूल ऑडिटोरियम, मानसरोवर, जयपुर में मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का आयोजन हुआ। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने राजस्थान के करीब 20 हजार से अधिक नवनियुक्त कार्मिकों बधाई और शुभकामनाएं दी। रोजगार उत्सव समारोह में नवनियुक्त कार्मिकों को जॉइनिंग लेटर दिए गए। मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव राज्य सरकार की युवाओं को रोजगार प्रदान करने की प्रतिबद्धता का सजीव उदाहरण है। यह उत्सव युवाओं के लिए हमारी सरकार के ठोस कदमों और योजनाओं को प्रदर्शित करता है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, राजस्थान सरकार हर साल 70 हजार युवाओं को नौकरी देगी। इसके अलावा और रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। एंटी चीटिंग टास्क फोर्स बनाने के बाद युवाओं का विश्वास फिर से कायम हुआ है। भविष्य में हर नई भर्ती में सिलेक्ट हुए युवाओं को जॉइनिंग लेटर देने के लिए बड़े समारोह किए जाएंगे।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, फिजिकल और डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर का मजबूती से विस्तार, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत में फिजिकल और डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर पर जो काम हुआ है, उसका बड़ा लाभ राजस्थान को भी मिल रहा है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की प्रधानमंत्री जी की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक बड़ा कदम है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, आज राजस्थान समेत पूरे देश में निजी और सरकारी सेक्टर दोनों ही जगह नौकरियों के निरंतर नए मौके बन रहे हैं। राज्य के भविष्य के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। आप सभी युवा आजादी के अमृतकाल के अमृतरक्षक हैं। आजादी के अमृतकाल में जिन युवाओं को नौकरी मिली है, अगले 25 साल में इन लोगों को विकसित भारत के सपने को साकार करना है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.