धोरीमन्ना।( दिनेश संवाददाता) पुलिस ने सुदाबेरी गांव में एक घर में दबिश देकर 2 क्विंटल 92 किलोग्राम डोडा-पोस्त जब्त किया है। वहीं, एक आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से एक क्रेटा कार व बाइक को बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि दो दिन पहले डोडा-पोस्त तस्कर ने सप्लाई की थी। घर के कमरों में छुपा दिया था। आरोपी गांव में ही लंबे समय से अवैध मादक का धंधा करता साथ ही सप्लाई करता था। फिलहाल पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया- उच्च अधिकारियों से सूचना मिलने पर धोरीमन्ना थानाधिकारी माणकराम मय पुलिस जाब्ते ने सुदाबेरी गांव में दबिश एक घर पर दबिश द गई। घर की तलाशी लेने पर एक कमरे में डोडा-पोस्त छिपाए हुए थे। पुलिस ने घर मालिक भागीरथ उर्फ भगाराम को पकड़ा और मादक पदार्थ के बारे में पूछताछ की गई। पुलिस ने डोडा-पोस्त को जब्त कर लिया है। पुलिस ने तस्कर भागीरथ उर्फ भगाराम को गिरफ्तार किया है।धोरीमन्ना थानाधिकारी माणकराम विश्नोई के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। टीम ने वहां से एक क्रेटा कार व बाइक को भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी गांवों में छोटे-छोटे पैकेट बनाकर सप्लाई करता था। फिलहाल तस्कर से मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके खिलाफ पूर्व में चौहटन व धोरीमन्ना थाने में एनडीपीएस के मामले दर्ज है।

इनामी आरोपी की थी सप्लाई

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो दिन पहले डोडा-पोस्त की सप्लाई इनामी आरोपी जसाराम ने सप्लाई दी थी। इसके बाद इनामी अपराधी वहां से चला गया था। आरोपी लंबे समय से अवैध मादक पदार्थ का कारोबार कर रहा था। गांवों में सप्लाई करता था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.