-सिंगर की लाइव परफॉर्मेंस ने जीता दिल।
जयपुर। जयपुर का मंच उस समय शोभित हो उठा जब वृंदावन से आईं 20 माताओं को सम्मान मिला और उन्होंने अपने अनुभव साझा किए। दूसरी और महिला शक्ति के रूप में बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल और बिग बॉस फेम सबा ने प्रोग्राम में चार चांद लगा दिए। फिर बारी आई शहर की डिग्निटी की, जिन्होंने रैंप वॉक करते हुए न केवल परिधानों की, बल्कि सेवा कार्यों की खूबसूरती को प्रस्तुत किया। ये अनूठा नजारा जयपुर के होटल नोवोटेल का था, जहां बोधी ट्री की ओर से मातृ अवॉर्ड शो-2024 और रैंप शो आयोजित किया गया।
इस मौके पर विशेष रूप से वृंदावन से 20 माताएं जयपुर आईं, जिनके लिए वहां शेल्टर होम्स बनाए जा रहे हैं। प्योर डिवोशन के सुंदर गोपाल दास द्वारा तैयार कराए जा रहे होम्स में उनको रखा जाएगा, जिसकी जानकारी शो के दौरान दी गई। बोधी ट्री जयपुर की संचालिका शुभा गुप्ता ने बताया, कि सिंगर शिवम सदान की लाइव परफॉर्मेंस खास रही।

60 लोगों को मिला सम्मान:
प्रोग्राम के दौरान 60 केटेगरी में उल्लेखनीय काम करने वालो को अवॉर्ड दिए गए। इसमें 30 महिला व 30 पुरुष शामिल थे। सम्मान देने के साथ उनकी ओर से किए जा रहे कामों के बारे में जानकारी दी गई।

8 रूम का घर तैयार 16 की तैयारी:
शुभा ने बताया, कि वृन्दावन की विधवाओं के लिए आश्रय गृह बनाए जा रहे हैं, जिसमें पहली कड़ी में 8 रूम का घर तैयार है और 16 रूम्स के नए हाउस की शुरुआत होने जा रही है। इसके लिए मुहिम बोधी ट्री की ओर से चलाई गई है।

400 से ज्यादा लोग बने गवाह:
सामाजिक और फैशन-सिंगिंग से लबरेज कार्यक्रम के 400 से ज्यादा लोग गवाह बने। सिद्धि गुप्ता ने बताया, कि प्रोग्राम में फैशन वॉक आयोजित की गई, जिसमें शहर के प्रसिद्द लोगों ने वॉक करते हुए सेवा कार्यों का संदेश दिया। साथ ही एक कैलेंडर लॉन्च किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.