भरतपुर पुलिस ने 2 दिन अभियान चलाकर पकड़े 73 बदमाश - लोक टुडे न्यूज़

287 पुलिस कर्मियों की 70 टीमों ने 240 स्थानों पर दबिश देकर 146 असामाजिक तत्वों के विरुद्ध की कार्रवाई

जयपुर/भरतपुर। राजेंद्र शर्मा वरिष्ठ संवाददाता भरतपुर जिले में असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए चलाए गए दो दिवसीय एरिया डोमिनेन के तहत जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 146 असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब के साथ अवैध खनन में प्रयुक्त सात वाहन जब्त किए गए हैं।

रेंज आईजी राहुल प्रकाश ने बताया कि शनिवार एवं रविवार को एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर आदतन, अपराधी, इनामी एवं मुकदमों में वांछित अपराधियों के विरुद्ध दो दिवसीय एरिया डोमिनेंस अभियान चलाया गया। अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर से लेकर कांस्टेबल स्तर तक के लगभग 287 पुलिस कर्मियों की 70 टीमों का गठन किया गया।

गठित टीमों द्वारा अलसुबह ही भरतपुर में अपराधियों के 287 ठिकानों पर एक साथ दबिश देकर 146 अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की। इस कार्रवाई में पुलिस ने पुलिस ने हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर, आदतन अपराधी, इनामी, वारंटी, स्थाई वारंटी एवं मुकदमों में वांछित चल रहे 73 बदमाशों को गिरफ्तार किया। अवैध शराब में पांच जनों को गिरफ्तार कर 311 अवैध देशी शराब के पव्वे एवं एनडीपीएस एक्ट में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 6 किलो से अधिक गांजा जब्त किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.