महाराजा दक्ष प्रजापति की जयंती पर विशाल रक्तदान शिविर - लोक टुडे न्यूज़

!

कोटपूतली-( महेश सैनी वरिष्ठ संवाददाता)
रविवार को महाराजा दक्ष प्रजापति की जयंती के उपलक्ष्य में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन श्रद्धेय श्रवणदास महाराज ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर कुल 113 यूनिट रक्तदान किया गया। सभी रक्तदाताओं को मोमेंटो, प्रशस्ति पत्र, और दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक हंसराज पटेल ने प्रजापति समाज की बालिका छात्रावास और बर्तन बनाने में काम आने वाली मिट्टी की जमीन उपलब्ध कराने सहित दक्ष प्रजापति के नाम से किसी चौराहे का नामकरण करने की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया।
विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता मुकेश गोयल ने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और कहा कि सभी को जीवन में रक्तदान अवश्य करना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने दांतिल में हुए हत्याकांड और विकास प्रजापति हत्याकांड को लेकर अपनी बात रखी और इसे विधानसभा में उठाने की बात कही। विशिष्ट अतिथि कुम्हार महासभा राजस्थान के अध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा ने आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की सराहना की।

अंत में दक्ष सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश कुमावत और वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति समाज कोटपूतली चंदा राम प्रजापत ने सभी का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में प्रजापति महा संगठन जयपुर ग्रामीण, प्रजापति जागृति मंच विराटनगर, प्रजापति समाज पावटा, प्रजापति विकास समिति नारायणपुर, प्रजापति विकास समिति थानागाजी, प्रजापति जागृति मंच बहरोड, प्रजापति समिति बानसूर, प्रजापति विकास सेवा संस्थान जमवारामगढ़ आदि के प्रतिनिधियों ने भाग लिया और रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.