मंदिरों में पूजा अर्चना से हुई दिन की शुरुआत पत्नी और बेटी के साथ की मंदिर में पूजा अर्चना

दूदू विधानसभा क्षेत्र में कई कार्यक्रमों का आयोजन

जेसीबी से पुष्प वर्षा तो कई स्थानों पर काटे केक
लोक टुडे न्यूज नेटवर्क
जयपुर,। उप मुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा ने शनिवार को अपना 55 वां जन्मदिन मनाया। सरल, सहज एवं सौम्य व्यक्तित्व के धनी उप मुख्यमंत्री अपने दिन की शुरुआत मोती डूंगरी गणेश मंदिर से की। प्रेमचंद बैरवा सह परिवार गणेश मंदिर पहुंचे। यहां पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया । उप मुख्यमंत्री को जन्मदिन पर बधाई देने वालों का सवेरे से तांता लगा रहा है। सवेरे बंगले पर और घर पर भी लोगों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट की। माला पहनाने, साफा पहनाने और स्मृति चिन्ह बैठकर बधाई किया और बधाई प्रेषित की।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ,भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन सिंह राठौड़ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सीपी जोशी अरुण चतुर्वेदी ने भी डॉ प्रेमचंद बैरवा को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दी।

दूदू क्षेत्र में हुए कई कार्यक्रम

उपमुख्यमंत्री डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा दूदू जिला के शैलेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में आमजन के बीच जन आशीर्वाद कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत किया गया। जेसीबी से पुष्प वर्षा की गई । डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा ने यहां मंदिर में पूजा अर्चना की और बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। मानसरोवर स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर के दर्शन के पश्चात डॉ बैरवा का बाणयावाली स्थित गौशाला पहुंचे थे यहां पर गांव को गए चार और गुड़ खिलाया।

इसके बाद विधानसभा क्षेत्र दूदू के विभिन्न स्थानों, मंदिरों के दर्शन एवं आमजन के बीच अपना जन्मदिन मनाया।

कई स्थानों पर कांटे केक

कार्यकर्ता केक लेकर पहुंचा ,तो कोई माला लेकर, तो किसी के हाथ में गुलदस्ता ,तो कोई 51 किलो की माला लाया । सभी कार्यकर्ताओं में अपने नेता के साथ फोटो खिंचवाने और जन्मदिन का केक काटने और उन्हें बधाई देने का उत्साह देखा गया। जगह-जगह पर दिन भर में प्रेमचंद बैरवा ने बहुत सारे केक काटे। कहीं स्थान पर जेसीबी से पुष्प वर्षा की गई

वर्ष 1969 को दूदू जिले की मौजमाबाद तहसील के ग्राम श्रीनिवासपुरा में जन्मे डॉ बैरवा, स्व रामचंद्र बैरवा और स्व साहरू देवी के सुपुत्र हैं। डॉ बैरवा 14वीं (2013-18) और 16वीं विधानसभा के लिए दूदू विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए। ‌वर्तमान सरकार में उपमुख्यमंत्री पद पर आसीन हैं।

जमीन से जुड़े डॉ बैरवा का जीवन सादगी से भरा है। राजस्थान के विकास के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम करने वाले उप मुख्यमंत्री जन-जन में खासे लोकप्रिय हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.