मुंडावर थाना अधिकारी के खिलाफ विधायक ने दिया धरना - लोक टुडे न्यूज़
लोक टुडे न्यूज नेटवर्क

मुण्डावर । ( नवीन जेवरिया) मुण्डावर थाना अधिकारी राजीव डूडी के मनमाने रवैया से परेशान थानान्तर्गत आसपास के ग्रामीणों एवं मुण्डावर विधायक ललित यादव ने थाने का घेराव किया।ग्रामीणों के बढ़ते दबाव के चलते थाने के सामने धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया।विधायक ललित यादव ने बताया कि मुण्डावर थाना प्रभारी राजीव डूडी के मनमाने व्यवहार के चलते आसपास के ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

यदि कोई फरियादी थाने में फरियाद लेकर आता है तो उसको बाहर से ही टरका दिया जाता है। किसानों के वाहनों को रोक कर अवैध वसूली की जाती है जिसके चलते आज क्षेत्र के लोगों ने थाने के बाहर बैठकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद एवं सी.आई.तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी के नारे भी लगाए।वही ग्रामीणों के बीच बैठे विधायक ललित यादव ने भी थाना अधिकारी के मनमाने रवैया पर एतराज जताते हुए धरना दिया।विधायक ललित यादव ने कहा कि हमें ऐसे थाना अधिकारी की कोई जरूरत नहीं है हमें ऐसे अधिकारी की जरूरत है जो जनता के बीच रहकर जनता की समस्या को सुने और कानून सम्मत कार्यवाही कर सभी के साथ बराबरी का व्यवहार करे।

वही मुण्डावर में हो रहे अवैध खनन को लेकर वसूली का भी जिक्र करते हुए विधायक ललित यादव ने कहा कि यहां पर बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार फैलाया जा रहा है। और जो भी इस भ्रष्टाचार में लिप्त है उनको बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं जाएगा। बताया की अभी 2 दिन पहले किसी किसान के घर के अंदर खड़ा हुआ ट्रैक्टर जबरदस्ती थाने में लाकर बंद कर दिया गया।वहीं अवैध खनन में जो साधन संसाधन चल रहे हैं उस तरफ थाना प्रभारी का कोई ध्यान नहीं है इसलिए हमें ऐसे अधिकारी की कोई जरूरत नहीं है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.